Oppo Realme 1 स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, मात्र Rs 8,990 है शुरूआती कीमत

 Oppo Realme 1 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, जानें कीमत और सारे फीचर

ओप्पो ने मंगलवार को नई दिल्ली में आयोजित एक इवेंट में अपनी नई सीरीज रियलमी का पहला स्मार्टफोन Realme 1 लॉन्च कर दिया है. Realme 1 स्मार्टफोन को कंपनी ने रैम और स्टोरेज के आधार पर तीन वेरिएंट में पेश किया है. इस फोन के 3GB रैम/ 32GB स्टोरेज की कीमत 8,990 रुपए है. वहीं 4 जीबी/64 जीबी स्टोरेज की कीमत 10,990 रुपए और 6 जीबी/128 जीबी स्टोरेज की कीमत 13,990 रुपए है.

Realme 1 फिलहाल ऑनलाइन बिक्री के लिए ही उपलब्ध होगा और इसकी एक्सक्सूसिव बिक्री अमेजन इंडिया पर होगी. बात करें इसके लॉन्च ऑफर की, तो टेलीकॉम कंपनी रिलांस जियो के साथ मिलकर कंपनी इस फोन पर 4,850 रुपए का फायदा दे रही है. इसके अलावा इस फोन को आप नो कॉस्ट ऑन ईएमआई के साथ अमेजन से खरीद सकते हैं. अमेजन से इस फोन को खरीदने पर एसबीआई के कस्टमर्स को फोन की कीमत पर 5 परसेंट तक का कैशबैक मिलेगा. इसके अलावा कंपनी इस फोन पर फ्री केस और स्क्रीन प्रोटेक्टर दे रही है.

Realme 1 में 6 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले है. कंपनी ने इस फोन को पतले बैजल के साथ पेश किया है और इसका स्क्रीन स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 84.75% है. इस फोन को डायमंड ब्लैक, मूनलाइट सिल्वर और सोलर रेड रंग में खऱीदा जा सकेगा. ओप्पो सब ब्रांड Realme 1 में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी60 प्रोसेसर दिया है, जिसकी सर्वाधिक क्लॉक स्पीड 2 गीगाहर्ट्ज़ है.

ये फोन डुअल कोर एआई स्पेसिफिक चिप के साथ आता है. जैसा कि हम बता चुके हैं कि कंपनी ने इस फोन को रैम और स्टोरेज के आधार पर तीन वेरिएंट में पेश किया है. हालांकि इसका 4 जीबी रैम वेरिएंट अगले महीने बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए इस फोन के इंटरनल स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है. ये फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर बेस्ड कलरओएस 5.0 पर चलता है.

loading...