इस दिन रिलीज होगी 'टाइगर जिंदा है' और ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ आ गई फाइनल डेट

 इस दिन रिलीज होगी 'टाइगर जिंदा है' और ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ आ गई फाइनल डेट

यश राज फिल्मस ने आज शनिवार सलमान खान के साथ बन रही अपनी मूवी ‘टाइगर जिंदा है’ 22 दिसंबर को और रानी मुखर्जी के अभिनय वाली फिल्म ‘हिचकी’ अगले साल 28 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज करने की घोषणा की है. ‘टाइगर जिंदा है’ का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है और यह ‘एक था टाइगर’ फिल्म का सीक्वल है. इस मूवी में सलमान खान और कैटरीना कैफ मुख्य किरदार हैं. फिल्म में दो जासूसों की स्टोरी दिखाई गई है.

साल 2014 में आयी ‘मर्दानी’ फिल्म के बाद ‘हिचकी’ रानी की प्रदर्शित होनी वाली पहली फिल्म होगी. इस मूवी में एक महिला की एक प्रेरक स्टोरी है जो अपनी सबसे बड़ी कमजोरी को ताकत में बदलती है. इसका डायरेक्टर सिद्धार्थ पी मल्होत्रा कर रहे हैं. डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी के निर्देशन में बनी अर्जुन कपूर-परिणीति चोपड़ा के अभिनय वाली फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ तीन अगस्त को प्रदर्शित होगी.

इसके अलावा ‘सुई धागा-मेड इन इंडिया’ फिल्म 28 सितंबर 2018 को प्रदर्शित होगी. यश राज बैनर के तले बनने वाली ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ मूवी अगले वर्ष सात नवंबर को प्रदर्शित होगी. इस फिल्म में मेगा स्टार अमिताभ बच्चन, आमिर खान, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

loading...