पहले BCCI ने दिया झटका, अब IPL में खेलने पर सस्पेंस, शमी पर मंडरा रहा संकट

 शमी के IPL में खेलने पर लटकी तलवार, डेयरडेविल्स ने BCCI से मांगी कानूनी सलाह

बीसीसीआई की कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से बाहर होने के बाद अब क्रिकेटर मोहम्मद शमी को आईपीएल की फ्रैंचाइजी दिल्ली डेयरडेविल्स से भी बड़ा झटका लग सकता है। शमी के खिलाफ बड़ा विवाद सामने आने के बाद दिल्ली डेयरडेविल्स के संचालक बीसीसीआई के अधिकारियों से मिल सकते हैं। गौरतलब है कि शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा और पराई औरतों से नाजायज संबंध रखने के तहत मुकदमा दर्ज करवाया है।

इस दौरान दिल्ली डेयरडेविल्स के अधिकारी बीसीसीआई के अंतिम आदेश का इंतजार कर रहे हैं। इसके बाद फ्रैंचाइजी निर्णय लेगी कि आईपीएल सीजन-11 में शमी उनकी टीम से खेलेंगे या नहीं। डीडी के एक अधिकारी ने बताया कि बीसीसीआई द्वारा कानूनी फैसला लिए जाने के बाद ही शमी की भूमिका साफ हो पाएगी। बता दें कि दिल्ली डेयरडेविल्स ने आरटीएम का इस्तेमाल करते हुए शमी को 3 करोड़ रुपये में रिटेन किया था।

वहीं कोलकाता के जाधवपुर पुलिस स्टेशन में शमी के खिलाफ चार अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। कोलकाता पुलिस ने यह मामला गैर जमानती धारा 307 (हत्या का प्रयास), 498-ए (एक महिला के खिलाफ क्रूरता दिखाना) और 376 (बलात्कार के लिए सजा) के अंतर्गत दर्ज किया है।

यह विवाद सामने आए चार दिन हो चुके हैं। इस दौरान शमी को कई बड़े झटके लग चुके हैं। एक तरफ जहां फैंस उनकी आलोचना कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर बीसीसीआई ने नई कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में उनका नाम शामिल नहीं किया है। अब कोलकाता के जाधवपुर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज होने के बाद आईपीएल फ्रैंचाइजी दिल्ली डेयरडेविल्स ने भी अपने हाथ खड़े कर दिए हैं।

loading...