पत्‍नी के आरोपों के बाद पहली बार मीडिया के सामने आए मोहम्‍मद शमी, देखें क्‍या दिया बयान

 शमी ने पत्नी के आरोपों को बताया बेबुनियाद, बोले-मेरे खेल को खराब करने की साजिश

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपने पति के ऊपर कई गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि शमी ने उनके साथ धोखा किया है और वो शादी के बाद से कई सालों से उन्हें परेशान कर रहे हैं. गुरुवार सुबह शमी ने इस मुद्दे पर अपना पक्ष रखा. शमी ने समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा, ”मेरे ऊपर लगाए गए आरोप झूठे हैं और मैं बेकसूर हूं, मेरे खिलाफ लगाए गए आरोप बेबुनियाद है, इन आरोपों का कोई मतलब नहीं है. मेरी पत्नी कह रही है कि ऐसा 5 साल से हो रहा है लेकिन फैक्ट ये है कि हमारी शादी को सिर्फ 4 साल ही हुए हैं”.

सफाई देते हुए शमी ने कहा, जैसा कि आरोप है कि 5 साल से ऐसा हो रहा है तो मेरी पत्नी ने ये पहले क्यों नहीं बताया, ये अब क्यों सामने आ रहा है. इतनी गंभीर बात सामने आने में 5 साल कैसे लग गए. शमी ने कहा कि, ”मुझे लगता है कि मेरे खिलाफ साजिश हो रही है, जैसा आपने मुझे हमेशा देखा है शांत, मैं वैसे ही रहना चाहता हूं, चाहे होली हो या कोई और त्यौहार मैं हमेशा अपने परिवार के साथ रहता हूं, अपनी पत्नी और बेटी के साथ टाइम बिताता हूं. यहां तक कि पिछले दिनों जब मेरी पत्नी को कई दिनों तक इंटरनेट पर ट्रोल किया गया तब भी मैं अपनी पत्नी के साथ खड़ा रहा और मैं आज भी उसके साथ खड़ा रहना चाहता हूं”.

हसीन ने आरोप लगाया था कि शमी किसी और औरत से बात करने के लिए दूसरे मोबाइल फोन का इस्तेमाल करते हैं, इसपर शमी ने कहा, जो भी सामने आया है वो न तो मेरा मोबाइल है, न वो मेरा नंबर है और न ही वो चैट मैने की है इसलिए मैं इस सब को स्वीकार नहीं कर सकता जो मैने किया ही नहीं है. शमी ने कहा कि सब जानते हैं कि मेरा अपनी फैमिली से कैसा संबंध है, मैं अपने परिवार के साथ कितना खुश हूं. सब जानते हैं कि मेरे परिवार के साथ मेरे संबंध कैसे हैं, यहां तक कि जब मैं दक्षिण अफ्रीका में था तब भी मैं अपनी पत्नी को शॉपिंग पर ले गया था. तब तक सब सही था यहां तक कि भारत वापस आने के बाद भी हम साथ साथ शॉपिंग करने गए थे, हमने साथ में होली भी खेली थी लेकिन फिर पता नहीं कैसे अचानक से ये सब हो गया.

शमी ने कहा कि कोई मेरा करियर खराब करने के लिए साजिश रच रहा है. सारे आरोप बेबुनियाद हैं और इनका कोई मतलब नहीं है. मैने हसीन से बात करने की कोशिश की लेकिन उसने मेरा फोन नहीं उठाया लेकिन हम जल्द ही मिलेंगे. मुझे उम्मीद है कि चीजें जल्द ठीक हो जाएंगी.

loading...