मोहम्मद शमी के खिलाफ कोर्ट जाएंगी हसीना जहां, कहा- टॉर्चर करते थे वह

 मोहम्मद शमी की पत्नी बोलीं - मैंने उनके लिए सब कुछ किया, नहीं दूंगी तलाक, अदालत में घसीटूंगी

टीम इंडिया के क्रिकेटर मो. शमी की पत्नी ने एक बार फिर अपने पति पर गंभीर आरोप दोहराए हैं. हसीना के आरोपों और तेवरों में अब तक नरमी नहीं आई है. फेसबुक पर शमी के कथित चैट मैसेज पोस्ट करने के बाद हसीना जहां ने एक बार फिर शमी को निशाने पर लिया. हसीना ने कहा, उन्होंने (शमी) जो भी चाहा मैंने वो किया. उन्होंने मुझे टॉर्चर किया और कभी भी अपनी पत्नी की तरह बर्ताव नहीं किया. मैं आखिरी सांस तक उन्हें तलाक नहीं दूंगी. मेरे पास सभी सबूत हैं और मैं उन्हें अदालत तक घसीटूंगी. पढ़ें: क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी के फेसबुक से उठा तूफान, सूबत के साथ पति पर मढ़ा यह बड़ा आरोप

मो. शमी की पत्नी हसीन जहां ने आज शमी पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि शमी के कई महिलाओं से संबंध हैं. शमी जहां भी जाते हैं महिलाओं से संबंध बनाते हैं. उन्हें अपने होटल बुलाते हैं या उनके होटल रूम में पहुंचते हैं. हसीन जहां ने अपने फेसबुक अकाउंट पर शमी की कई लड़कियों के साथ तस्वीरें और उनके साथ की गई बातचीत पोस्ट करते हुए उनपर एक्सट्रा मैरिटिएल अफेयर्स का आरोप लगाया है.

हालांकि, शमी ने ट्वीट कर पत्नी के आरोपों को बकवास करार दिया है. शमी ने ट्वीट किया कि जितनी भी खबरें मेरी पर्सनल लाइफ के बारे में कही जा रही है सब सरासर झूठ है. कोई हमारे खिलाफ बहुत बड़ी साजिश कर रहा है. मुझे बदनाम करने और मेरा गेम खराब करने की कोशिश की जा रही है.

शमी की तरह ही उनके करीबियों ने भी उनके और उनकी पत्नी के बीच किसी भी प्रकार के विवाद से इनकार किया है . वहीं दूसरी ओर शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपने पति पर खुद से मारपीट करने के भी आरोप लगाए हैं. हसीन जहां का कहना है कि साउथ अफ्रीका दौरे से लौटने के बाद उनके पति ने उनके साथ मारपीट भी की थी. उन्होंने ये भी कहा कि शमी द. अफ्रीका के दौरे के बाद अपनी दो गर्लफ्रेंड से मिलने सीधे दुबई गए थे.

,
loading...