मुरैना: युवक का प्राइवेट पार्ट काट ले गए हमलावर, कुछ दिनों बाद थी शादी

 मुरैना: युवक का प्राइवेट पार्ट काट ले गए हमलावर, कुछ दिनों बाद थी शादी

मध्यप्रदेश के मुरैना से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। 25 वर्षीय युवक जिसकी जल्दी ही शादी होने वाली थी कुछ अज्ञात लोगों ने उसका गुप्तांग ही काट दिया है। गुरुवार की सुबह युवक घर से शौच करने के लिए निकला तब कुछ अज्ञात लोगों ने उसपर हमला कर दिया और उसका गुप्तांग ही काट दिया। पीड़ित युवक की 6 फरवरी को शादी होने वाली है। 

 हमलावर ने उसका अंग काटकर उसे अपने साथ ले गए जिसकी वजह से अब उसकी सर्जरी भी नहीं की जा सकती है। चौंकाने वाली घटना की जांच कर रही पुलिस जांच में लगी है लेकिन इस बरबर हरकत की वजह समझ नहीं पा रही है। मामले की जांच कर रहे सब इंसपेक्टर अमित शर्मा ने बताया कि युवक कुछ बोलने बताने की हालत में नहीं है। इस वारदात के पीछे के कारण का पता भी नहीं चल सका है।  

पीड़ित गुरुवार को अपने घर से नित्य क्रिया के लिए नदी किनारे गया था जब दो अज्ञात लोगों ने उसे पकड़ लिया और  उन अज्ञात लोगों ने उसे जबर्दस्ती पकड़ लिया और प्राइवेट पार्ट को काट दिया। हमलावर कटे हुए जननांग को अपने साथ लेते गए, जिससे सर्जरी की मदद से वापस से अंग को जोड़ने की संभावना भी नहीं रही। 

मामले की जांच कर रहे अधिकारी ने बताया, 'पीड़ित के रिश्तेदार भी इस घटना से स्तब्ध हैं उन्हें न तो किसी पर संदेह है और न ही किसी का उन्होंने नाम ही लिया है।  हम इस मामले में पीड़ित के बयान का इंतजार कर रहे हैं।' 

loading...