आयुष शर्मा अगले साल बॉलीवुड में करेंगे डेब्यू, सलमान खान ने ट्वीट कर दी जानकारी

 फिल्म 'लवरात्री' के जरिए जीजा आयुष शर्मा को लॉन्च करेंगे सलमान खान, ये रही डिटेल

सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा लंबे समय से अपने बॉलीवुड डेब्यू का इंतज़ार कर रहे हैं. जब से अर्पिता और आयुष ने शादी की है तभी से सुनने में आ रहा है कि सलमान अपने जीजा को लॉन्च करना चाहते हैं. बीच में खबरें ये भी आई थी कि अर्पिता अपने भाई सलमान से नाराज़ हैं क्योंकि वादा करने के बावजूद उन्होंने अभी तक उनके पति को लॉन्च नहीं किया. खैर, अब इंतज़ार हुआ ख़त्म, सलमान खान ने आखिरकार आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी है.

पहले खबरें आई थी कि आयुष शर्मा को करण जौहर लॉन्च करेंगे लेकिन ताज़ा खबर के मुताबिक आयुष अपने साले सलमान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म से ही बॉलीवुड में कदम रखेंगे और इसकी घोषणा खुद दबंग खान ने की है. सलमान खान ने सोशल मीडिया पर इस खुशखबरी को शेयर किया. फिल्म का नाम है ‘लवरात्री’ और इसे डायरेक्ट किया है अभिराज मिनावाल ने.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान चाहते थे कि ऑफिसियल अनाउंसमेंट के पहले आयुष पूरी तरह से बॉलीवुड डेब्यू के लिए खुद को तैयार कर लें. फिल्म की शूटिंग फरवरी में शुरू होगी और फिल्म 2018 में रिलीज़ होगी. सुनने में ये भी आया है कि फिल्म गुजरात में बेस्ड होगी.

,
loading...