कोलकाता : पुलिस ने शमी का फोन किया जब्त, BCCI से मांगा ब्योरा

 कोलकाता पुलिस ने शमी का फोन जब्त किया, BCCI से मांगा ब्योरा; पत्नी हसीन जहां की शिकायत पर कार्रवाई

कोलकाता पुलिस ने क्रिकेटर मोहम्मद शमी का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है. पुलिस ने लेटर लिखकर BCCI से शमी के बारे में जानकारी भी मांगी है. पुलिस ने बीसीसीआई से पूछा है कि साउथ अफ्रीका सीरीज के दौरान शमी कहां ठहरे और किन-किन जगहों पर गए? पुलिस ने यह कार्रवाई शमी की पत्नी हसीन जहां की शिकायत पर की है. शमी पर घरेलू हिंसा और विवाहेतर संबंध बनाने के आरोप हैं.

हसीन के मुताबिक , मोबाइल में शमी और कई महिलाओं के मध्य हुई बातचीत की कॉल और चैट डिटेल्स हैं. हसीन का दावा है कि इस साल की शुरुआत में हुई प्रोटियाज के विरुद्ध सीरीज के दौरान शमी ने एक साउथ अफ्रीकी महिला से संबंध बनाए. शमी ने अपने भाई को मुझे मारकर मेरी लाश को जंगल में दफना देने को कहा था.

हसीन का आरोप है कि शमी अपने होटल के कमरे में पाकिस्तानी और दुबई की महिलाओं को बुलाता था. वह चाहता था कि मैं उसके भाई के साथ शारीरिक संबंध बनाऊं. शमी ने मैच फिक्सिंग के लिए अलीशबा नाम की पाक लड़की से पैसे लिए. कोलकाता पुलिस ने शमी पर आइपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है.

वहीं, भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने मोहम्मद शमी पर पूरा भरोसा जताया है. धोनी ने कहा कि शमी अच्छे इंसान हैं. मुझे नहीं लगता कि वह पत्नी को धोखा दे सकते हैं. हालांकि यह मामला प्राइवेट है, इसलिए इस बारे में ज्यादा नहीं बोल सकता.
 

loading...