सलमान और कैटरीना ने मैगजीन के कवर पेज के लिए ऐसा फोटोशूट करवाया

 सलमान और कैटरीना ने मैगजीन के कवर पेज के लिए ऐसा फोटोशूट करवाया

सलमान खान और कैटरीना कैफ एक बार फिर एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने जा रहे हैं अपनी नई फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ से. सलमान और कैटरीना की इस फिल्म का इंतजार फैंस भी बड़ी बेसब्री से कर रहे हैं. सलमान और कैटरीना ने भी अपनी इस फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया है. 

वैसे फिल्म रिलीज को अभी वक्त है लेकिन उससे पहले दोनों ने एक मैगजीन के कवर पेज के लिए ऐसा फोटोशूट करवाया है. जिसे देखकर किसी भी आंखे फटी की फटी रह जाए. जी हां, फेमस मैगजीन वोग के कवर पेज के लिए सलमान और कैटरीना बेहद ही कोजी पोज में नजर आ रहे हैं. ब्लैक कलर की ड्रेस में दोनों का अंदाज देखते ही बन रहा है. सलमान जहां पहले के मुकाबले और भी ज्यादा फिट दिखाई दे रहे हैं वहीं कैटरीना के ग्लैमरस लुक से नजर ही नहीं हटती.

एक लंबे समय तक रिश्ते में रहने के बाद सलमान और कैटरीना ने अपनी मर्जी से अपनी राहे जुदा कर ली. ऐसे में ये दोनों 5 साल बाद डायरेक्टर अली अब्बास जफर की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ से एक साथ आ रहे हैं. 

जब से सलमान की इस फिल का ट्रेलर सामने आया है तभी से फिल्म को लेकर फैन्स के बीच जबरदस्त उत्सुकता देखी जा सकती है. सलमान की इस फिल्म का ट्रेलर पूरी दुनिया में किसी भी फिल्म के ट्रेलर से सबसे ज्यादा पसंद किया गया है. फिर चाहे बात हॉलीवुड की ही क्यों ना हो. सलमान की इस फिल्म के ट्रेलर के आगे बाकी दूसरी फिल्मों के ट्रेलर बौने साबित हो गए हैं. टाइगर जिंदा है के ट्रेलर को जहां 700 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. जो अपने आप में एक बड़ा रिकॉर्ड है.

आस्ट्रिया, ग्रीस, मोरक्को, अबु धाबी और भारत में फिल्माई गई यह फिल्म कबीर खान की 2012 में आई फिल्म ‘एक था टाइगर’ की सीक्वल है. फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ इंटेलीजेंस एजेंट टाइगर और जोया की भूमिका में हैं जो जानलेवा मिशनों के तहत पांच देशों में जाते हैं.

loading...