परमाणु का पोस्टर रिलीज़, 25 मई को होगी सिनेमा घरों में रिलीज़

 परमाणु का पोस्टर रिलीज़, 25 मई को होगी सिनेमा घरों में रिलीज़

6 बार टलने के बाद अब फाइनली सिनेमा घरों में दिखाई देगी परमाणु. 25 मई को जॉन अब्राहम की फिल्म परमाणु रिलीज हो रही है. फिल्म में जॉन सेना के ऑफिसर बने हैं. इसकी सूचना खुद जॉन ने नया पोस्टर सोशल मीडिया पर रिलीज कर दी है. जिसके साथ जॉन ने एक कैप्शन भी लिखा. जॉन ने ट्वीट किया- 'न्यूक्लियर स्टेट बनने की राह बहुत मुश्किल है. ठीक वैसे ही जैसे इतिहास रचना आसान नहीं होता. आप सभी के लिए 'परमाणु' फिल्म का नया पोस्टर.

परमाणु 25 मई को रिलीज होगी.  इस पोस्टर में जॉन और डायना सेना की वर्दी पहने हुए नजर आ रहे हैं जिसमें उनके साथ कई लोग भी दिखाई दिए.

गुजरे दिनों में जॉन अब्राहम और प्रेरणा अरोड़ा के बीच तकतार देखने को मिली जिसका प्रभाव फिल्म की रिलीज पर पड़ा. सबसे पहले प्रेरणा अरोड़ा ने जॉन अब्राहम पर एग्रीमेंट कैंसिल करे का इलज़ाम लगाया था. प्रेरणा का कहना था - 'फिल्म की प्रॉफिट का 50 फीसदी हिस्सा लेने के बाद एग्रीमेंट कैंसिल किया है. इस तरह से बीच में एग्रीमेंट तोड़ना गैर कानूनी है.' इसके बाद जॉन अब्राहम और उनके प्रोडक्शन हाउस ने प्रेरणा और क्रिअर्ज के खिलाफ पुलिस में तीन कंप्लेंट दर्ज करवाई थीं. रिपोर्ट में धोखाधड़ी, मानहानि और विश्वास घात करने का आरोप लगाया था. इसमें कहा गया था कि क्रिअर्ज की कंपनी लगातार तय हुई रकम 35 करोड़ रुपए देने में देरी कर रही थी. प्रेरणा और उनकी प्रोडक्शन कंपनी ने पेमेंट नहीं किया तो जॉन ने उनसे किनारा कर लिया.

आपको बता दें फिल्म पहले 4 मई को रिलीज़ होने जा रही थी. फिल्म में पोखरण की कहानी को दिखाया गया है.

loading...