चण्डीगढ़ : पिता गर्लफ्रेंड से करना चाहता था शादी, चचेरे भाई से कराई अपने 3 बच्चों की हत्या

 पंजाब : प्रेमिका से शादी करने के चक्कर में पिता ने भाई से कराई तीन बच्चों की हत्या

मंगलवार को कुरुक्षेत्र के गांव सारसा से गायब हुए 3 भाई-बहनों के शव पंचकूला में मोरनी के जंगलों में मिले. समर (4), सिमरन (8), समीर (11) की गोली मारकर हत्या की गई है. पुलिस ने बताया कि तिहरे हत्याकांड को बच्चों के पिता के कहने पर उनके चाचा ने पैसों की खातिर इस वारदात को अंजाम दिया. प्लानिंग थी कि बच्चों के शव खाई में पड़े-पड़े सड़ जाएंगे. इसके बाद पत्नी को लापरवाह बताकर तलाक देगा और फिर अपनी गर्लफ्रैंड से विवाह कर लेगा.

जांच के दौरान शक होने पर पुलिस ने सोहन और जगदीप की कॉल डिटेल और मोबाइल लोकेशन खंगाली. इसके बाद बच्चों की तलाश के बहाने जगदीप को गांव से बाहर ले जाकर सख्ती से पूछताछ की तो पूरे हत्याकांड का खुलासा हो गया. पुलिस ने तीनों बच्चों के शव सड़क किनारे खाइयों से निकाले. पुलिस ने जगदीप को अरेस्ट कर लिया है, जबकि सोहन को हिरासत में ले रखा है. सोहन ने ही अपने भाई जगदीप को उत्तर प्रदेश से इंडियन मेड पिस्टल लाकर दी थी.

सड़क से करीब बीस फीट की गहराई पर सिमरन, तीस फीट की गहराई पर समीर और 40 फीट की गहराई पर समर का शव झाड़ियों में फंसा था.

इस दौरान, पुलिस के साथ सारसा गांव के 150 लोग और बच्चों के दादा जीता सिंह भी उपस्थित थे. दादा ने जगदीप से कहा कि इन मासूमों की जिंदगी क्यों तबाह की. मैं तो बड़े ही प्यार से इन्हें रखता था. बता दें कि जगदीप भी शादीशुदा है और उसका एक बच्चा भी है.

loading...