कपिल शर्मा ने Spotboy E के संपादक विक्की लालवानी और अपनी पूर्व मैनेजर के खिलाफ केस दर्ज कराया

कपिल ने पत्रकार पर लगाए उगाही के आरोप, पूर्व मैनेजर ने भी किया परेशान, पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

शुक्रवार शाम को कपिल शर्मा के कुछ आपत्‍त‍िजनक ट्वीट्स से सभी हैरान रह गए थे. इनमें अपशब्‍दों का खुलकर इस्‍तेमाल हुआ था और ऐसा लग रहा था कि किसी की बात से तिलमिलाए कपिल शर्मा ने इनके जरिए अपनी भड़ास निकाली है. हालांकि इससे पहले कि लोग इन पर अपने रिएक्‍शंस दे पाते, वो मेसेज सोशल मीडिया से डिलीट हो गए. और इसके बाद कपिल शर्मा के ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट पोस्‍ट हुआ था जिसके मुताबिक उनका यह अकाउंट हैक हो गया था और उन्‍होंने वह ट्वीट नहीं किए थे. यही नहीं, उनके इस ट्वीट में ये भी लिखा था कि वह सभी का काफी सम्‍मान करते हैं.

सोशल मीडिया पर अभी ये मसला ठंडा भी नहीं हुआ था और लोग इस बात के कयास लगा रहे थे कि वो ट्वीट वाकई कपिल शर्मा ने किए थे या नहीं. माइक्रोब्‍लॉगिंग साइट पर कुछ लोगों का कहना था कि कपिल ऐसा लिख ही नहीं सकते जबकि कुछ के कमेंट्स थे कि क्‍या कपिल शर्मा ने नशे में ऐसा किया है. इस बहस के दौरान कपिल शर्मा ने आधी रात को किए अपने एक ट्वीट में और एक बड़ा धमाका कर दिया. सोशल मीडिया पर खुलकर कमेंट्स देने वाले कपिल शर्मा ने फिर अपने अंदाज में एक विवाद खड़ा कर दिया है.

अब कपिल शर्मा ने अपनी मैनेजर नीति, प्रीति और जर्नलिस्‍ट विकी लालवानी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. कपिल का आरोप है कि जर्नलिस्‍ट विकी लालवानी ने उनसे पच्चीस लाख रुपये मांगे थे और रुपये न देने की स्‍थ‍िति में डीजिटल मीडिया में बदनाम करने की धमकी दी थी.

उधर, जर्लन‍लिस्‍ट लालवानी का आरोप है कि कपिल शर्मा अपने विरुद्ध आ रही खबरों से दुखी थे. मैं तो अपना काम कर रहा था. कपिल ने मुझे फोन कर गलत भाषा का इस्तेमाल किया और मेरी बेटी के बारे में अपशब्‍द कहे.

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा का नया शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' 25 मार्च से शुरू हो चुका है. काफी वक्त से कपिल शर्मा के फैंस उनके शो का इंतजार कर रहे थे. इस शो में कपिल के कुछ पुराने साथी नजर आए, तो कुछ इस शो का हिस्‍सा नहीं बन पाए. कपिल के शो में डॉ. मशहूर गुलाटी और गुत्‍थी का रोल प्‍ले करने वाले सुनील ग्रोवर इस बार शो का हिस्‍सा नहीं है.

loading...