चंडीगढ़ छेड़छाड़ केस : विकास बराला को HC से मिली जमानत

 वर्णिका कुंडू छेड़छाड़ केस: विकास बराला को हाईकोर्ट से मिली जमानत

आईएएस की बेटी वर्णिका कुंडू से छेड़छाड़ मामले में आरोपी विकास बराला को आखिरकार जमानत मिल ही गई, वह पिछले 5 महीने से जेल में था। उस पर वर्णिका कुंडू से छेड़छाड़ करने और अपहरण करने की कोशिश के आरोप हैं। अब से पहले उसकी जमानत याचिका चार बार रद्द हो चुकी है।

अब वह 5 महीनों के बाद जेल से बाहर आएगा। विकास बराला हरियाणा बीजेपी के अध्यक्ष सुभाष बराला का बेटा है। मामले में​ विकास का दोस्त आशीष भी आरोपी है। दोनों के खिलाफ शराब के नशे में वर्णिका कुंडू का पीछा करने, छेड़छाड़ करने और अपहरण के प्रयास के आरोप में मामला दर्ज हुआ था।

वहीं मामले में अब तक वर्णिका कुंडू का क्रॉस एग्जामिनेशन हो चुका है। अगली सुनवाई 23 जनवरी को होगी। उस दिन वर्णिका के पिता और हरियाणा कैडर के आईएएस वीएस कुंडू के बयान दर्ज किए जाएंगे।

फेसबुक पर आपबीती बताते हुए वर्णिका ने लिखा था, 'मैं तकरीबन किडनैप हो चुकी थी। मैं रात करीब सवा 12 बजे कार से सेक्टर-8 मार्केट से अपने घर जा रही थी। जब मैं रोड क्रॉस करने के बाद सेक्टर-7 के पेट्रोल पंप के पास पहुंची, उस समय मैं फोन पर अपने फ्रेंड से बात भी कर रही थी। वहां एक मिनट के बाद मुझे अहसास हुआ कि मेरी कार का दूसरी कार पीछा कर रही है। यह सफेद रंग की एसयूवी थी और मैंने नोटिस किया कि यह कार मेरी कार के साथ-साथ मुझे चेज कर रही थी।' 

loading...