बिहार : स्कूल से लौट रहे बच्चों को कार ने कुचला, 9 की मौत

 बिहार : स्कूल से लौट रहे बच्चों को कार ने कुचला, 9 की मौत

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के मीनापुर प्रखंड के धर्मपुर में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. यहा के एक सरकारी स्कूल से छुट्टी के बाद निकलते हुए बच्चों को अनियंत्रित बोलेरो ने रौंद दिया, जिसमें नौ बच्चों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और 20 बच्चे घायल हो गए. इसमें से चार की स्थिति अभी भी गंभीर बतायी जा रही है. ये घटना शनिवार दोपहर बाद हुई. हादसा मुजफ्फरपुर के एनएच पर अहियापुर के समीप हुई, जहां झपहां स्थित स्कूल की एक बजे छुट्टी हुई थी और बच्चे घर की ओर जा रहे थे कि अनियंत्रित बोलेरो ने उन्हें रौंद दिया. इनमें से नौ बच्चों की मौत हो गई, घायल बच्चों को स्थानीय लोगों ने एसकेएमसीएच पहुंचाया जहां उनका इलाज चल रहा है, जहां चार बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

एसएसपी विवेक कुमार ने घटना की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि मीनापुर थाना क्षेत्र के धर्मपुर स्थित प्राथमिक विद्यालय के बच्चे छुट्टी के बाद सड़क पार कर रहे थे तभी एक बेलगाम बोलेरो ने उन्हें रौंद दिया.

मीडिया रिपोर्स के मुताबिक धर्मपुरी विद्यालय में छुट्टी के बाद बच्चे घर लौट रहे थे. मुजफ्फरपुर – शिवहर मार्ग पर तेज गति से आ रही बोलेरो ने इन बच्चों को कुचलती चली गई. जब तक कोई कुछ समझ पाता कई बच्चे इसकी चपेट में आ गए. बोलेरो चालक का भी गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रहा. इससे बोलेरो भी पलट गई. इसमें भी सवार कई लोग घायल हो गए. बच्चों को जब तक एसकेएमसीएच ले जाया जाता तब तक नौ ने दम तोड़ दिया.

घटनास्थल से लेकर एसकेएमसीएच तक कोहराम मच गया है. घटना के बाद अफरातफरी मच गई. सूचना मिलते ही आसपास के लोग मौके की ओर दौड़े और घायल बच्चों को अस्पताल पहुंचाया. उधर, सूचना मिलते ही बच्चों के परिजन अस्पताल की ओर दौड़े. परिजनों की चीख पुकार से अस्पताल में कोहराम मच गया.

loading...