क्या सेफ सेक्स के बारे में नहीं जानतीं सपना, कंडोम सुनते ही ऐसे किया रिएक्ट

 BIGG BOSS 11: सपना चौधरी..हिना खान..सेफ SEX..कंडोम का इस्तेमाल..होश उड़ जायेंगे

'बिग बॉस-11' में कुछ टाइम पहले होस्ट सलमान खान कंटेस्टेंट ज्योति कुमारी सेक्स एजुकेशन देते नजर आए थे। हाल ही में ऐसा ही एक और वाकया देखने को मिला। जब शिल्पा शिंदे और हिना खान हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी को सेफ सेक्स की जानकारी देती नजर आईं।

हाल ही में 'बिग बॉस' के घर का एक वीडियो सामने आया है जिसमें हिना और शिल्पा कंटेस्टेंट सपना को सेफ सेक्स के बारे में बताती है।

 दरअसल दोनों उस वक्त हैरान हो जाती हैं जब सपना कहती है कि उन्हें कंडोम के बारे में पता नहीं है। इस बात को सुनकर हिना और शिल्पा को काफी ताज्जुब होता है। हिना, जिन्होंने इस बातचीत की शुरुआत की होती है वे सपना को इसके इस्तेमाल के बारे में बताती है कि कैसे एक रिलेशनशिप में सेफ सेक्स के लिए कंडोम कितना उपयोगी है।

जब सपना को हिना बताती हैं कि कंडोम सिर्फ पुरुषों के लिए ही नहीं बल्कि महिलाएं भी इसका प्रयोग करती है। ऐसे में सपना काफी चौंक जाती हैं। सपना बातचीत में बिल्कुल नहीं शर्माती वे आगे हिना ये यह भी पूछती है कि कैसे इस कंडोम को लगाया जाता है। जिसे सुनकर हिना कुछ कह ही नहीं पाती है।

ऐसे में शिल्पा, सपना से कहती है कि आपको कंडोम के बारे में कैसे कुछ पता नहीं और आप कितने साल की है और कहा रहती है? इस सवाल के जवाब में सपना कहती है वे दिल्ली में अपने परिवार से अलग रहती है। यह सिलसिला यहां नहीं थमता है शिल्पा, सपना से कहती हैं आप किस तरह की किताबें पढ़ती है। वे कहती है उन्हें कार्टून बुक्स पढ़ने का बेहद शौक है।

आखिरी में सपना, हिना से कहती है कि वे इस घर में आकर काफी कुछ सीख गई हैं। साथ ही हिना कंडोम जैसे शब्द का प्रयोग घर में ना करने की भी हिदायत देती है।

loading...