BIGG BOSS 11 : आवाम ने किया अर्शी खान को घर से बेघर

 BIGG BOSS 11 : अर्शी हुईं घर से बाहर, मास्टरमाइंड विकास पहुंचे सेमीफिनाले में

बिग बॉस के घर में कभी भी कुछ भी हो सकता है. जो न सोचो हमेशा वही होता है. बीते शनिवार अर्शी खान बाहर हो गईं. बिग बॉस सीजन 11 के वीकेंड का वार में मेजबान सलमान खान ने अर्शी के इविक्शन की घोषणा की. हालांकि इसका कारण था उन्हें कि आवाम ने उन्हें कम वोट दिए. वैसे देखा जाए अर्शी ने घर में रहते हुए अपने खेल में काफी सुधार किया. परन्तु बीते कुछ दिनों से वो काफी नकारात्मक हो गयी थीं. घर वालों को नोमिनेशन के बारे में चर्चा करने के कारण सजा के तौर पर घर से बेघर होने के लिये नॉमिनेट किया गया था, जिन सदस्यों को नॉमिनेट किया गया था उनमें अर्शी, विकास गुप्ता, प्रियंक शर्मा, लव त्यागी, पुनीष शर्मा, आकाश ददलानी और शिल्पा शिंदे शामिल थे.

अर्शी के आउट होते हीं बिग बॉस ने उन्हें स्पेशल पॉवर दिए जिससे वो दो प्रतिभागियों को सुरक्षित कर सकती थी. अर्शी ने विकास तथा प्रियंक शर्मा को सुरक्षित किया.

सलमान ने घोषणा की कि इसके लिये लाइव वोटिंग होगी और विकास एवं प्रियंक में से जिसे सबसे अधिक वोट मिलेंगे वह सीधे सेमी फिनाले हफ्ते में पहुंच जायेगा. विकास को सबसे अधिक वोट मिले थे इस तरह वह सीधे सेमी फिनाले हफ्ते में पहुंच गये. 

वैसे अर्शी खान बाहर तो गईं हैं. लेकिन उन्होंने घर में रहते हुए काफी लाइम लाइट बटोरी.
 

loading...