लालू यादव के बेटे तेजप्रताप यादव को थप्पड़ मारने पर भाजपा नेता का एक करोड़ देने का ऐलान

BJP नेता का विवादित बयान : लालू के बेटे को थप्पड़ मारने वाले को दूंगा एक करोड़ रुपये इनाम

भारतीय जनता पार्टी के नेता अनिल साहनी ने आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे व बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव को थप्पड़ मारने पर एक करोड़ रुपये का इनाम रखा है. बीजेपी नेता अनिल साहनी ने कहा कि जो तेज प्रताप को थप्पड़ मारेगा, उसे वो 1 करोड़ का इनाम देंगे.

भाजपा नेता ने इस तरह का इनाम का ऐलान तब किया जब तेज प्रताप ने अपने एक बयान में कहा था कि बिहार के डिप्टी सीएम को घर में घुसकर मारेंगे. तेज प्रताप ने बीते वीरवार को डिप्टी सीएम को मारने की धमकी देते हुए कहा था कि यदि उनके बेटे की शादी में गए तो उनकी भी पोल खोलकर मारेंगे और वहीं पंचायत शुरू कर देंगे.

भाजपा की पटना यूनिट ने तेज प्रताप के इसी बयान पर जवाबी हमला किया है. पार्टी की पटना यूनिट के मीडिया इंचार्ज अनिल साहनी ने कहा है कि वो लालू यादव के बेटे तेज प्रताप को थप्पड़ मारने वाले को एक करोड़ रुपए इनाम में देंगे. 

वहीं, जेडीयू के प्रवक्ता संजय सिंह ने भी कहा है कि तेज प्रताप अपने पिता की नकल कर रहे हैं. उनमें यदि हिम्मत हैं तो सुशील मोदी के घर में घुसकर दिखाएं. ऐसा नहीं है कि सिर्फ उनकी नसों में ही खून दौड़ रहा है और दूसरों की नसों में पानी भरा है.

loading...