श्रीदेवी की मौत के बाद पहली बार अर्जुन ने तोड़ी चुप्पी, इन्स्टा पर बांटा दर्द

 श्रीदेवी की मौत के बाद पहली बार अर्जुन ने तोड़ी चुप्पी, इन्स्टा पर बांटा दर्द

फ़िल्मी दुनिया में हमेशा इस बात को लेकर बाज़ार गर्म रहता था कि अर्जुन कपूर के रिश्ते कभी भी अपनी सौतेली मां यानी श्रीदेवी से बने नहीं. यहं तक कि अर्जुन कपूर ने ये भी कह दिया था कि अपने एक इंटरव्यू में यहां तक कह दिया था कि श्रीदेवी केवल उनके पापा की पत्नी है और वह उनको उसी निगाह से देखते हैं. खबरें थीं कि इन सौतेले भाई-बहनों में आपस में कोई जुड़ाव नहीं है. परन्तु इस दुःख की घड़ी में अपने पुराने सारे गिले-शिकवे भूल कर वो अपने पापा बोनी कपूर और सौतेली बहनों जाह्नवी-ख़ुशी के साथ हैं.

अर्जुन कपूर ने चुप्पी तोड़ इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने कहा है- आप साहसी हैं क्योंकि जिंदगी आपको हौसला हारने की सारी वजह देती है. लेकिन आप उठते हैं और आगे बढ़ते हैं. 

मालूम होता है अर्जुन ने ये मैसेज अपने पिता बोनी और श्रीदेवी की बेटियों जाह्नवी और खुशी को दिया है. अर्जुन के इस कदम से साफ जाहिर होता है कि इस मुश्किल दौर में वो अपने दूसरे परिवार के साथ हैं. 

ज्ञात हो कि जिस समय श्रीदेवी की मौत की खबर उन्हें लगी, आनन-फानन में अमृतसर में चल रही अपनी फिल्म की शूटिंग छोड़कर मुंबई रवाना हो गए. दुबई में पापा को सहारा देने के लिए एक अच्छे बेटे का फर्ज निभाते हुए पहुँच गये. श्रीदेवी की अंतिम यात्रा में भी वो अपने पापा और जाह्नवी-खुशी के साथ मजबूती से खड़े नजर आए थे. 

loading...