भद्दे कमेंट करने वालों पर निकला अंशुला कपूर का गुस्सा, सौतेली बहनों जाह्नवी-खुशी के लिए खड़ीं हुईं

 जाह्नवी-खुशी पर भद्दे कमेंट करने वालों पर गुस्साई सौतेली बहन अंशुला, लगाई क्लास

श्रीदेवी के निधन के बाद अंशुला और अर्जुन पुरानी कड़वाहट को भूलकर अपनी सौतेली बहन जाह्नवी और खुशी को इस सदमे से उबरने में मदद कर रहे हैं. हाल ही में अंशुला ने इंस्टाग्राम पर जाह्नवी और खुशी पर भद्दे कमेंट्स करने वालों को आड़े हाथों लिया और ट्रोलर की जमकर क्लास लगाई

दरअसल, अर्जुन कपूर की एक फीमेल फैन ने जब उनकी सौतेली बहनों को ट्रोल किया, तो अंशुला ने साफ कह दिया कि मेरी बहनों के बारे में अपशब्द कहने की जरुरत नहीं.

सोशल मीडिया पर किए एक पोस्ट में जाह्नवी और खुशी के अलावा उनके पिता बोनी कपूर को लेकर भी भद्दे कमेंट्स किए. अंशुला ने पहले इस कमेंट को डिलीट किया और फिर लिखा- आपसे गुजारिश है कि आप इस तरह के अपशब्द मेरी बहनों के लिए इस्तेमाल करने से बचें. मुझे ये बिल्कुल पसंद नहीं आया, इसलिए मैंने आपके कमेंट्स डिलीट कर दिए. आपके अंदर मेरे और भाई (अर्जुन कपूर) को लेकर जो प्यार और जुनून है उसके लिए मैं आपकी आभारी हूं. लेकिन गुजारिश है कि खुशी फैलाएं और अच्छा माहौल बनाएं. आपके प्यार के लिए शुक्रिया.

बता दें, श्रीदेवी से पहले बोनी कपूर ने मोना शौरी से शादी की, जिससे उनके दो बच्चे हैं अर्जुन और अंशुला. साल 1996 में बोनी ने मोना से तलाक लेकर श्रीदेवी से शादी रचाई थी. कुछ साल पहले 2012 में बोनी कपूर की पहली पत्नी का निधन हो गया और साल 2018 में उनकी दूसरी पत्नी का भी निधन हो गया.

loading...