अरबाज खान ने कबूली सट्टेबाजी की बात, कहा- 5 साल से कर रहा हूं ये काम

 अरबाज खान ने कबूली सट्टेबाजी की बात, बोले- इससे काफी नुकसान हुआ: सूत्र

IPL में सट्टेबाजी के आरोप झेल रहे अरबाज खान ने शुक्रवार को पुलिस के सामने कई चौंकाने वाले खुलासे किए। अरबाज खान ने कबूला कि वह पिछले 6 साल से आईपीएल में सट्टा खेल रहे थे, इस दौरान उन्होंने 3 करोड़ से ज्यादा रुपए सट्टेबाजी में गंवाए।

साथ-साथ अरबाज ने यह भी कबूला कि पैसे नहीं चूकाने पर बुकी सोनू जालान उन्हें कॉल कर धमकाता था। पुलिस पूछताछ में यह भी पता लगा कि अरबाज खान सट्टेबाजी के आदि हो चुके थे, इस बात को पूरा खान परिवार बखूबी जानता था। फिलहाल अरबाज खान से पूछताछ जारी है। माना जा रहा है कि अगर मामला बढ़ा तो उन पर मकोका जैसे कड़े कानून में कार्रवाई हो सकती है।

इसके पहले शनिवार सुबह 11 बजे अरबाज थाने क्राइम ब्रांच ऑफिस पहुंचे। यहीं उनसे सट्टेबाजी को लेकर पूछताछ जारी है। क्राइम ब्रांच के अधिकारी प्रदीप शर्मा, अरबाज खान के साथ कमरे में मौजूद हैं। प्रदीप शर्मा के साथ दो और पुलिस अधिकारी अरबाज खान से पूछताछ करेंगे।

पूछताछ के लिए पुलिस के सामने पेश होने से पहले सुबह 9.30 बजे अरबाज खान अपने बड़े भाई सलमान खान से मिलने गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे। दोनों के बीच काफी देर तक बातचीत हुई। क्राइम ब्रांच ठाणे में अरबाज के साथ सलमान के बॉडीगार्ड शेरा और वकील भी मौजूद थे।

दरअसल, पुलिस ने 15 मई को सट्टेबाजी गिरोह का भंडाफोड़ किया था। आईपीएल मैच में सट्टा लगाने के आरोप में सोनू जालान उर्फ सोनू मलाड को 29 मई को गिरफ्तार किया। शुक्रवार को उसके घर से एक डायरी मिली। डायरी में अरबाज खान समेत कई बॉलीवुड सेलिब्रेटी, कॉन्ट्रेक्टर और बिल्डर के नाम मिले हैं।

सोनू जालान ने पुलिस को बताया है कि अरबाज उससे सट्टे में 2.80 करोड़ रुपए हार गए। एक्टर पर उसकी लेनदारी बन रही थी और पैसा वसूलने के लिए एक्टर को धमकाया भी। जानकारी के अनुसार, पहले सिर्फ अरबाज से पूछताछ की जाएगी। फिर उसका सोनू से आमना-सामना कराया जाएगा।

loading...