SC/ST एक्ट को लेकर बोले अमित शाह, 'दलितों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है बीजेपी'

दलितों के साथ कंधा मिलाकर खड़ी है बीजेपी, बाबा साहब के सपनों को करेंगे साकार : अमित शाह

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने एससी-एसटी एक्ट पर बयान दिया है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दलित सांसदों से मुलाकात की थी, बीजेपी दलितों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है. 

शाह ने कहा कि हम दलितों की जिंदगी बदलने की कोशिश कर रहे हैं. हम बाबा साहब के ख्वाब को साकार करेंगे. शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि यह पार्टी पीएम मोदी के डीएनए का मजाक उड़ा रही है. यह वही कांग्रेस पार्टी है जिसने आंबेडकर को 2 बार हरवाया और उनकी तस्वीर को सेंट्रल हाल में नहीं रखने दिया. 

शाह ने कहा कि कांग्रेस ने बाबा साहब को भारत रत्न देने से भी इनकार किया. पूरा भारत कांग्रेस की नकारात्मक राजनीति को देख रहा है.

बता दें कि भारत बंद के समर्थन में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को ट्वीट कर समर्थकों को सलाम करने की बात कही थी. राहुल ने लिखा था कि दलितों को भारतीय समाज के सबसे निचले पायदान पर रखना आरएसएस बीजेपी के डीएनए में है. जो इस सोच को चुनौती देता है उसे वे हिंसा से दबाते हैं. हजारों दलित भाई-बहन सड़कों पर उतरकर मोदी सरकार से अपने अधिकारों की रक्षा की मांग कर रहे हैं. हम उनको सलाम करते हैं.

loading...