GOLD : हुआ नया पोस्टर रिलीज़; देखकर जाग उठेगी देश भक्ति

 सामने आया ‘गोल्ड’ का न्यू पोस्टर; फिल्म में पहले गोल्ड मिलने की कहानी दर्शाई गई है

पिछले काफी समय से अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ चर्चा का विषय बनी हुई है. हाल ही में इस फिल्म का एक और पोस्टर रिलीज़ हुआ है. जिसे खुद अक्षय कुमार ने ट्विटर पर रिलीज किया है. ‘गोल्ड’ की कहानी भारत के हॉकी प्लेयर दलबीर सिंह की जिंदगी पर आधारित है. दलबीर सिंह ने साल 1948 में लंदन ऑलंपिक में हॉकी मैच के अंदर भारत को पहली बार गोल्ड दिलाया था. 

इस फिल्म में अक्षय कुमार दलबीर सिंह की भूमिका निभाएंगे. फिल्म ‘गोल्ड’ के पोस्टर को अक्षय कुमार ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए देशभक्ती से भरा ट्वीट भी किया. उन्होंने लिखा- ‘देश बनता है जब सब देशवासियों की आंखों में एक सपना होता है.’

बहरहाल यह साफ नहीं हो पाया है कि अक्षय ने ट्वीट में जो बात लिखी है वह फिल्म का डायलॉग है या फिर उनके दिल की बात. आपको बता दें कि फिल्म ‘गोल्ड’ में अक्षय कुमार के साथ मौनी रॉय, सनी कौशल, कुनाल कपूर और अमित साध जैसे कलाकार भी हैं. यह फिल्म 15 अगस्त 2018 को रिलीज होगी. 

वैसे पिछले कुछ सालों से अक्षय और देशभक्ति की फ़िल्में एक दूसरे का पर्याय बन गए हैं. उनकी हर फिल्म में एक बात...ज़ज्बा...होता है. यही उम्मीद गोल्ड से भी की जा रही है. 

loading...