जानें, क्यों इस कपल ने टॉयलेट में रचाई शादी

 OMG! दूल्हे की मां को डॉक्टर दे रहे थे ऑक्सीजन तो दुल्हन ने भरी हामी और टॉयलेट में रचा ली शादी

अपनी शादी को खास बनाने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते. कोई डेस्टिनेशन वेडिंग करता है तो कोई थीम बेस्ड शादी कर अपनी मैरिज को खास और यादगार बनाता है. आज हम आपको जिस मैरिज के बारे में बताने जा रहे है वह कुछ अलग ही है. दरअसल एक कपल के सामने ऐसी मजबूरी आ पड़ी कि उन्हें टॉयलेट में मैरिज करनी पड़ी. 

अमेरिका के न्यूजर्सी में एक दूल्हे-दुल्हन को अदालत के टॉयलेट में ही शादी करनी पड़ी. दरअसल ब्रायन और मारिया शूज मॉनमाउथ काउंटी कोर्टहाउस में अपनी शादी के लिए परिवार वालो और दोस्तों के साथ इकट्ठे हुए थे. सब कुछ अच्छे से हो रहा था. उसी दौरान अचानक दूल्हे ब्रायन की मां को अस्थमा अटैक आ गया. 

वहां मौजूद ऑफिसर्स दूल्हे की मां को तुरंत टॉयलेट में ले गए और उन्हें ऑक्सीजन देना शुरू किया गया. साथ ही एंबुलेंस को कॉल कर दिया. वहां मौजूद सभी लोग मां की सेहत को लेकर फिक्रमंद थे, लेकिन कोई भी नहीं चाहता था कि मैरिज को टाला जाए. क्योंकि यदि शादी दी जाती तो अगले मैरिज लाइसेंस के लिए 45 दिन का इंतजार करना होता. वहीं मां के बिना भी ये सेरेमनी पूरी ना होती.

खराब सेहत में मां टॉयलेट से बाहर नहीं जा सकती थी. जिसके चलते काफी देर सोच विचार करने के बाद आखिर में फैसला हुआ कि मैरिज सेरेमनी महिलाओं के उस बाथरूम में ही मां के सामने होगी. दूल्हा दुल्हन दोनों ही इस बात के लिए राजी हो गये. यहां तक कि जज केटी गमर ने भी सहयोग किया और शादी की कार्यवाही जारी रखने के लिए टॉयलेट में ही मौजूद रहीं. इसके बाद दोनों ने ही कोर्टरूम स्टाफ को इतनी सहायता के लिए शुक्रिया अदा किया.
 

loading...