अपने पापा की बात सुनकर नेशनल टेलीविजन पर कुछ इस तरह आदित्य ने मांगी माफी

 नेशनल टेलीविजन पर आदित्य ने मांगी माफी

उदित उस वक्त मुंबई में नहीं थे जिस वक्त उनके बेटे आदित्य के झगड़े का वीडियो वायरल है. लेकिन जब उन्हें इस बात की खबर लगी वे उदास हो गए. उन्होंने कहा, मैंने और मेरी पत्नी ने आदित्य को अच्छे संस्कारों से पाला है. उसने जो किया वो ठीक नहीं था. मैं उससे कहूंगा वो सबसे माफी मांगेंगे.अपने पिता के कहने पर आदित्य ने नेशनल टेलीविजन पर माफी मांग ली है. एक अख़बार की रिपोर्ट के मुताबिक आदित्य ने सा रे गा मा पा के मंच पर माफी मांगी है.

आपको बता दें आदित्य ने एयरलाइन स्टाफ से आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करने के मामले में नेशनल टेलीविजन पर माफी मांग ली है. उदित नारायण ने  डीएनए से बात करते हुए कहा था, “किसी ने मुझे इस मामले के बारे में बताया तब जाकर मुझे पता चला वरना ये सब कब हुआ मुझे पता ही नहीं था. मैं इसपर विश्वास न कर सका. वैसे आदित्य का स्वभाव ऐसा है नहीं. पता नहीं उसने ऐसा क्यों किया. वैसे देखिए, एयरपोर्ट पर किसी न किसी चीज को लेकर झगड़ा होता ही रहता है कि बदकिस्मती से आदित्य इस वीडियो में कैद हो गया.

वहीं मीडिया में आई रिपोर्टस के अनुसार, आदित्य के बड़बोले, लड़कीबाजी, और अयाश स्वभाव, शायद उनके पिता को पता न हो लेकिन ये सभी जानते हैं.”

loading...