बॉलीवुड अभिनेता इंद्र कुमार ने विडियो में बताई सुसाइड की असली वजह

सलमान के को-एक्टर का सामने आया सुसाइड विडियो, कहा – मेरे पास सुसाइड के अलावा कोई रास्ता नहीं बचा

28 जुलाई को एक्टर इंद्रकुमार ने सुसाइड किया था करली थी जिससे पूरा बॉलीवुड सकते में आगया था. अब एक और हैरान करने वाली बात सामने आई है कि उनके सुसाइड से ठीक पहले का विडियो सामने आया है. जिसमे उन्होंने अपने सुसाइड की वजह बताई और अपने माता-पिता से भी माफ़ी मांगी है. 

इस विडियो में उन्होंने हाथ में शराब की बोतल ले रखी है. इसमें वो कह रहे हैं, 'मेरी अय्याशियों ने ही मुझे बर्बाद कर दिया. अब मेरे पास सुसाइड के अलावा कोई रास्ता नहीं बचा है. मॉम-डैड आपने मुझे सबकुछ दिया लेकिन मैं कुछ नहीं कर पाया. हो सके तो मुझे माफ कर देना. आई एम सॉरी'. 

हालांकि ये विडियो कब का है इस बात की ठीक से जानकारी तो नहीं है पर खबर मिली है ये विडियो उनकी फिल्म का एक सीन है. ये उनकी आने वाली फिल्म के लिए शूट किया गया था.कहा जा रहा है उनकी पत्नी इस विडियो के राज़ से पर्दा हटा सकती हैं. उन्होंने दो शादियां की थीं. पल्लवी उनकी दूसरी पत्नी हैं. वहीं शादी से पहले एक्ट्रेस ईशा कोपिकर को डेट करते थे. 

उनकी पत्नी सोनल ने कहा, 'उसे शराब पीने और ड्रग्स लेने की आदत थी. ये सब मेरे लिए बहुत मुश्किल हो गया था. मैंने उसे रोकने की हर कोशिश कर ली थी लेकिन वो नहीं माना. वो काफी फ्रस्ट्रेट रहता था. क्योंकि उसके पास फिल्में नहीं थीं और वो अपनी ही दुनिया में खोया रहता था. वो ईशा को भूल नहीं पा रहा था.' अब इस विडियो में कितनी सच्चाई है ये तो प्रेस कांफ्रेंस के बारे में ही पता चलेगा. 

loading...