SHOCKING! पोर्न इंडस्ट्री का बड़ा स्टार है ये 3 फीट का लड़का

 पोर्न इंडस्ट्री का बड़ा स्टार है ये 3 फीट का लड़का, लेट कर शूट करता है सारे सीन, ये है असली वजह

कहते हैं कि जो दिखता है वही बिकता है मगर हमेशा ऐसा आवश्यक नहीं कि जो दिख रहा हो वही सच्चाई भी हो. फोटो में नजर आ रहा यह 3 फीट छह इंच का मासूम सा दिखने वाला बच्चा जापान के साथ साथ दुनिया के अन्य देशों में अपनी एक अलग पहचान बना चुका है. पर इसकी एक सच्चाई के बारे में आप नहीं जानते होंगे. दरअसल यह बच्चा असलियत में एक 24 साल का लड़का है जो एक मशहूर पोर्न स्टार है.

केवल इतना ही नहीं पोर्न फिल्मों का हीरो होने के साथ साथ यह जापान का एक जाना माना निर्देशक भी है. इसका असली नाम कोहे निशी है लेकिन स्टार बनने के लिए इसने अपना नाम निशिकुन रख लिया. कोहे जापानी पोर्न फिल्मों का मशहूर कलाकार है. साथ ही वह पोर्न फिल्में भी बनाता है. निशिकुन का मासूम सा चेहरा और उसकी बेहद छोटी हाईट उसे किसी बच्चे जैसा दिखाती है. उसका मानना है कि उसके पास एक विशेष ताकत है और इसलिए जापान में उस जैसा कोई भी पोर्न स्टार नहीं है.

हालांकि अब आप सोच रहे होंगे कि इतनी छोटी हाईट और मासूम सा चेहरा लेकर ये शख्स इतना मशहूर पोर्न स्टार कैसे बन गया तो आपको ये जानकर हैरानी होगी कि वह ज्यादातर सीन लेटे-लेटे ही शूट कर लेता है. ये ही उसकी खासियत है. वह पोर्न फिल्म के अधिकतर सीन्स में लेटा हुआ नजर आता है ताकि दर्शक उसकी हाईट न जान सकें.

अब आपको बताते हैं कि क्या कारण है जिसके चलते निशिकुन ऐसा छोटा सा नजर आता है. वह एक खास तरह की बीमारी से ग्रसित है जिसे Mucopolysaccharidosis कहते हैं. यह एक तरह का ब्रेन ट्यूमर है. उसे यह बीमारी बचपन में ही हो गई थी. इस बीमारी के चलते उसे अपनी निजी जिंदगी में कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

आपको बता दें कि निशिकुन के पैर और उसकी रीढ़ की हड्डी बहुत कमजोर हैं. इस कारण वह बहुत देर तक खड़ा नहीं रह सकता है. हालांकि अपनी इस बीमारी को वह कभी भी अपने काम में बाधा नहीं बनने देता. निशिकुन का मानना है कि यदि मन में अपने लिए विश्वास भरा हो तो कोई भी आपको हरा नहीं सकता. चाहे वह कोई बड़ी और लाइलाज बीमारी ही क्यों न हो.

loading...