पटना: अनैतिक तरीके से 6 साल की बच्ची का किया शोषण, POCSO के तहत मामला दर्ज

पटना: अनैतिक तरीके से 6 साल की बच्ची का किया शोषण, POCSO के तहत मामला दर्ज

स्कूल विद्या का मंदिर होता है और विद्या के मंदिर में ऐसा गन्दा काम हो! ये सोचने वाली बात है बच्चे कहाँ सुरक्षित होकर शिक्षा लेंगे. पटना के एक नामी-गिरामी स्कूल से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां के एक नामी स्कूल की 2 महिला टीचर्स पर 6 साल की बच्ची के साथ अननैचुरल सेक्स करने का आरोप लगा है.

मामला पटना के सेंट जेवियर्स स्कूल का है. यहाँ एलकेजी में पढ़ने वाली बच्ची की मां उसके कपड़े बदल रही थी, उसी दौरान मामले का खुलासा हुआ. विक्टिम बच्ची के घर वालों ने स्कूल की 2 महिला टीचर्स पर उसके साथ अननैचुरल सेक्स का आरोप लगाया है. 

सोर्सेज के मुताबिक, टीचर्स बच्ची को अकेले रूम में ले जाती थीं और उसके प्राइवेट पार्ट में नुकीली चीजें चुभोती थीं. इतना ही नहीं उसके साथ गलत तरीके से अश्लील हरकतें भी करती थी. 

फैमिली का कहना है कि विक्टिम बच्ची कुछ दिनों से गुमसुम रहती थी. स्कूल जाने के नाम से ही वो सिहर उठती थी. धीरे-धीरे उसकी तबियत भी खराब होती जा रही थी और एक दिन तो अचानक लड़खड़ाकर बच्ची गिर पड़ी.

मां ने जब कपड़े बदलने के लिए बच्ची के कमर और पीठ पर हाथ रखा तो वह दर्द से कराह उठी. बच्ची के साथ हुई दरिंदगी की शिकायत लेकर माता-पिता स्कूल मैनेजमेंट के पास गए, लेकिन वहां किसी ने उनकी बात नहीं सुनी। 

स्कूल मैनेजमेंट ने इस मामले में अपना पल्ला झाड़ते हुए कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया और पुलिस के पास जाने को कहा. घरवालों ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवा दी है. दोनों महिलाओं के खिलाफ़ POCSO के तहत मामला दर्ज हुआ है. जल्द ही दोनों टीचर्स को गिरफ्तार किया जाएगा.
 

loading...