सेना ने नाकाम की तंगधार में घुसपैठ की कोशिश, 5 आतंकी को किया ढेर

 भारतीय सेना ने आतंकवादियों की घुसपैठ को किया नाकाम, मार गिराए 5 आतंकवादी

जम्मू-कश्मीर के तंगधार सेक्टर में सुरक्षाबलों ने घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया. शनिवार सुबह सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में पांच आतंकियों को मार गिराया. यह अभियान श्रीनगर से लगभग 120 किलोमीटर दूर उत्तरी कश्मीर सीमा के तंगधार में शुरू हुआ, जो अभी भी चल रहा है. केंद्र सरकार ने रमजान के दौरान सुरक्षाबलों से जम्मू-कश्मीर में सर्च ऑपरेशन नहीं चलाने के लिए कहा है. जबकि, इसके बाद से लगातार घुसपैठ की कोशिश हो रही है. न्यूज़ एजेंसी के अनुसार सुरक्षा बलों ने पिछले 7 महीनों में 75 से ज्यादा आतंकियों को मार गिराया है. 

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों ने शुक्रवार को सेना के 34 राष्ट्रीय राइफल्स कैंप पर गोले दागे इस हमले में कोई हताहत नहीं हुआ. आतंकियों की धरपकड़ के लिए इलाके की घेराबंदी की गई. आतंकियों ने गुरुवार को जम्मू में एक बस स्टैंड और श्रीनगर के बरारीपोरा में सेना के कैंप पर हथगोला फेंका था. जम्मू में हुए इस हमले में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए थे. 

अनंतनाग जिले के वानपोह पावर ग्रिड स्टेशन के पुलिस चौकी पर तैनात संतरी ने राइफल छीनने की आतंकवादियों की कोशिश नाकाम कर दी. पुलिस पोस्ट में घुसने की कोशिश कर रहे आतंकियों पर संतरी ने फायरिंग कर दी, जिससे वे भाग खड़े हुए.

loading...